Your Ads Here

नेहा ने पोस्ट किया सॉन्ग Tera Ghata, फैंस बोले- Ex BF हिमांश का घाटा, नेहा का कुछ नहीं जाता

मुंबई । सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपना एक गाना रिलीज किया है। ये गाना और कोई नहीं बल्कि गजेंद्र वर्मा का हिट गाना 'तेरा घाटा' है। इस गाने को नेहा ने अपनी आवाज दी है। इस बात की जानकारी नेहा ने अपने इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर दी है। नेहा ने तस्वीर शेयर करते वक्त लिखा है- #TeraGhata - My Version ☺️♥️ Go check it out on My Channel on Youtube 🤗 #NehaKakkar। गाने की वीडियो में नेहा लाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही है। हमेशा की तरह इस दौरान भी वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

नेहा का ये नया गाना सुनने के बाद एेसा लग रहा है कि इसे उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए गाया हो। दरअसल, कुछ समय पहले खबरें आईं थी कि नेहा और हिमांश का ब्रेकअप हो गया है। ये बात नेहा के हिमांश संग सोशल मीडिया पर फोटो डिलीट करने पर ही कंफर्म हो गई थी।

हो चुकी है डिप्रेशन का शिकार 

बता दें कि हिमांश कोहली संग ब्रेकअप करने के बाद नेहा डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं। नेहा ने ब्रेकअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी जिसमें लिखा- ''मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला... मैं बता नहीं सकती कि क्या मिला।'
 

No comments

Powered by Blogger.