Your Ads Here

पीएम निवास पर सीसीएस की बैठक शुरू, दिल्ली में भी अलर्ट जारी


नई दिल्ली। पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री निवास पर पीएम मोदी की अध्यक्षता में सीसीएस की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली के अलावा एनएसए अजीत डोभाल, सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत और सीआरपीएफ डीजी राज भटनागर भी हिस्सा ले रहे हैं। माना जा रहा है कि बैठक में कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।
बताया जा रहा है कि इस बैठक में राज भटनागर सीसीएस की बैठक को कल हुए हमले को लेकर ब्रीफ करेंगे। सीसीएस की बैठक के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राजभटनागर श्रीनगर के दौरे के लिए निकलेंगे। बता दें पहली बार ऐसा हो रहा है कि सीसीएस की बैठक में सीरआरपीएफ के डीजी को शामिल किया जाएगा।
इससे पहले पुलवामा हमले के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दरअसल सरकार संदेश देना चाहती है कि आतंकियों के कायराना हरकत के आगे किसी भी सूरत में नहीं झुकेगी। प्रधानमंत्री आज वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। इस कार्यक्रम में पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन रखा जाएगा।  वहीं दूसरी ओर पुलवामा हमले के बाद आतंकी अभी और भी हमले होने की आशंका जाहिर की गई है। सूचना के आधार पर विस्फोटकों से भरी गाडिय़ों की तलाश जारी है। वहीं दूसरी ओर राजधानी दिल्ली में भी हमले के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली में भी गाडिय़ों की तलाशी ली जा रही है।

No comments

Powered by Blogger.