Your Ads Here

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही गांव के चार युवकों की मौत


  •  गिधौरी रायपुर मार्ग की घटना
बलौदाबाजार । छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार युवकों की मौत की खबर प्रकाश में आई है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में मृत हुए चारों युवक एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। युवकों की शिनाख्ती अभी नहीं हो पाई है। मौके पर पुलिस की टीम पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह गिधौरी-रायपुर मार्ग के बीच डोंगरीडीह के पास एक अज्ञात तेज रफ्तार भारी वाहन ने दो अलग-अलग बाइकों में सवार चार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया है जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई है। सूत्रों के अनुसार सभी मृतकों की उमर 18 से 20 वर्ष की बताई जा रही है और सभी डोंगरा गांव के रहने वाले हैं। इस घटना के बारे में स्थानीय लवन पुलिस चौकी से जानकारी मांगी गई तो उनके पास भी मृतकों के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सभी छात्र 10 वी और 11वी कक्षा में पढऩे वाले थे। हादसे में मरने वालों में रेमन दास, देवब्रत यादव, प्रह्लाद, योगेंद्र नाम बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

No comments

Powered by Blogger.