Top Ad 728x90

शनिवार, 16 फ़रवरी 2019

,

विकी कौशल ने बताया कैसे शुरू हुई उनकी और हरलीन सेठी की लव स्टोरी


अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से बॉलिवुड में छा जाने वाले ऐक्टर विकी कौशल इन दिनों फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके पास लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। करियर के इस बिजी दौर में भी विकी अपनी लेडी लव के लिए समय निकाल ही लेते हैं।
विकी कौशल अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप को लेकर शुरू से ही ओपन रहे हैं। यूं तो वह कई लड़कियों के लिए ड्रीम बॉय जैसे हैं, लेकिन उनका दिल तो सिर्फ हरलीन सेठी के लिए धड़कता है।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विकी कौशल ने बताया कि उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकी ने बताया कि उनकी और हरलीन सेठी की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। हरलीन को देखते ही विकी उन्हें अपना दिल दे बैठे।
विकी और हरलीन एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। ऐक्टर ने कहा कि दोनों एक दूसरे के बेस्ट क्रिटिक भी हैं। उन्होंने कहा कि वह और हरलीन जब साथ में होते हैं तो उस समय को काफी इंजॉय करते हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी कौशल जल्द ही फिल्म तख्त में नजर आएंगे। करण जौहर की इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे। 

0 टिप्पणियाँ:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90