समुद्र किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज, किलर फिगर देख थम जाएंगी सांसे





लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं।



सेक्स, लव और किस‍ के बाद अब टॉपलेस फोटोशूट ने इस शो में तड़का लगा दिया है। हाल ही में एक बार फिर से मेगन बार्टन हैनसन की कुछ बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।



दरअसल, बीते दिनों मेगन बॉयफ्रेंड वेस नेल्सन के साथ पूल में एंजॉय करती हुईं नजर आईं थीं। वहीं अब एक बार फिर से उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसमें वह अकेली ही बोल्ड पोज दे रही हैं।



मेगन का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं।



समुद्र किनारे उनका किलर फिगर देख आपके होश उड़ जाएंगे। भीगे हुए बदन के साथ मेगन कातिलाना अंदाज के साथ कैमरा के सामने पोज दे रही हैं।



बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वो अक्सर हॉट और सेक्सी अंदाज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मेगन बार्टन हैनसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।



वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मेगन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तहलका मचा देती हैं। उनकी खास बात ये है कि उनकी आंखों का रंग हरा है। जिसके कारण फैंस उनके दीवाने हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports