अपनी सेक्स लाइफ पर बोलना हार्दिक पांड्या को पड़ा महंगा, मांगनी पड़ी माफी


नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाइलिश आलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में रियालिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आए। उनके साथ केएल राहुल भी थे लेकिन पांड्या ने इस दाैरान करण के सवालों पर ऐसे खुलासे किए जो फैंस को पसंद नहीं आए। पांड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है। पांड्या की यही बात फैंस को गुस्सा दिला गई और उन्होंने कमेंट्स करना शुरू कर दिए। जब पांड्या को इसका एहसास हुआ तो उन्होंने माफी मांगी।

पांड्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था। रिस्पेक्ट।'

लड़कियों को लेकर भी बोले थे पांड्या
शो के दाैरान पांड्या ने यह भी कहा था कि मैं जब क्लब जाता हूं तो लड़कियों के नाम भी नहीं पूछता हूं। जो टेक्स्ट मैसेज किसी एक लड़की को करता हूं, वहीं का वहीं दूसरी लड़कियों को भी भेज देता हूं। एपिसोड देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शर्मनाक और महिला विरोधी कहा जा रहा है। लोगों ने ट्विटर पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया है। कुछ यूजर्स ने तो पांड्या को क्रिकेट का राखी सावंत तक कह दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports