Your Ads Here

कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे सचिन पायलट के समर्थक, नारेबाजी कर की CM बनाने की मांग


नई दिल्ली : राजस्थान में कांग्रेस की जीत के साथ ही सीएम कौन होगा इस पर घमासान शुरू हो गया है. राजस्थान का सीएम बनने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों ही दावेदारी प्रमुख मानी जा रही है. इसी बीच सचिन पायलट के समर्थक गुरुवार को दिल्ली पहुंचे और कांग्रेस मुख्यालय के सामने नारेबाजी की.


कांग्रेस मुख्यालय के सामने नारेबाजी करते हुए समर्थकों ने सचिन, सचिन के नारे लगाए और पार्टी प्रमुख से पायलट को राजस्थान की जिम्मेदारी सौंपने की मांग की.

राहुल गांधी कर रहे हैं बैठक
एक तरफ सचिन पायलट के समर्थक कांग्रेस मुख्यालय के बाहर नारेबाजी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दोनों नेताओं के साथ बैठकर रहे हैं. इस बैठक में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के पर्यवेक्षक केसी वेणुगोपाल और प्रियंका वाड्रा भी बैठक में मौजूद हैं. माना जा रहा है कि बैठक के बाद राज्य के सीएम पद कौन होगा इस पर फैसला हो सकता है.



जयपुर में भी हुई थी नारेबाजी
बता दें कि राज्‍य के मुख्‍यमंत्री बनने की दौड़ में शामिल सचिन पायलट और अशोक गहलोत के समर्थक अपने-अपने नेताओं को मुख्‍यमंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं. ऐसी ही मांगें बुधवार को जयपुर में कांग्रेस मुख्‍यालय के बाहर भी देखने को मिली थीं. जयपुर में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर दोनों ही नेताओं के समर्थकों ने नारेबाजी की थी.

No comments

Powered by Blogger.