Your Ads Here

अनिला भेडिय़ा को मिल सकता है महिला एवं बाल विकास विभाग की जिम्मेदारी


रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल में शामिल हुई डौंडी लोहारा विधानसभा से विधायक अनिला भेडिय़ा को विभागों के बंटवारे में महिला एवं बाल विकास विभाग मिल सकता है।
भूपेश बघेल के मंत्रिमंडल में सिर्फ एक महिला विधायक को स्थान दिया गया है। पिछली भाजपा सरकार में भी मंत्रिमंडल में सिर्फ एक महिला विधायक को ही मंत्री बनाया गया था और उसे महिला एवं बाल विकास विभाग दिया गया था। इससे यहीं कयास लगाई जा रही है कि कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल में भी श्रीमती अनिला भेडिय़ा को यहीं विभाग दिया जा सकता है। हालांकि अभी तक मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा संभवत: आज-कल में विभागो का बंटवारा कर दिया जाएगा।
पहली बार मंत्री बनी श्रीमती अनिला भेडिय़ा काफी सरल स्वभाव के लिए जानी जाती है। उनकी लोकप्रियता विधानसभा चुनाव में भारी मतों से मिली जीत से पता चलता है। उन्होंने चुनाव में राजपरिवार से खड़े लाल महेंद्र सिंह को पराजित किया। श्रीमती भेडिय़ा को चाहे कोई भी विभाग मिले लेकिन उनके मंत्री बनने से डौंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ प्रदेश की जनता को काफी उम्मीदें रहेंगी। 

No comments

Powered by Blogger.