Your Ads Here

झांसी: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर , पांच की मौत ,कई घायल


झांसी । उत्तर प्रदेश में झांसी के सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक टैक्टर-ट्रॉली को सोमवार तड़के एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मारी । इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस ने बताया कि यह श्रद्धालु रतनगढ की माता के दर्शनों के लिए सुबह साढ़े तीन बजे जा रहे थे तभी सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में हाईवे से गुजरते समय बूढा भाेजला में विपरीत दिशा से आते एक तेज गति ट्रक ने ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर मार दी । दुर्घटना के समय ट्रॉली में लगभग 20 लोग सवार थे । ट्रक की टक्कर से ट्रॉली पलट गयी और पांच श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाकी गंभीर रूप से घायल हो गये।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकाला और इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। मृतकों में लगभग करन सिंह यादव (45), हरि सिंह यादव (40), परमानंद कुशवाहा (60) निवासी पजनपुरा मध्य प्रदेश, मेवा वंशकार (50) निवासी सेसा पूंछ और गयादीन वंशकार(60) निवासी असाटी मध्य प्रदेश शामिल हैं।
बताया जा रहा है कि लगभग 25 से 30 लोग दो ट्रैक्टर से जवारे लेकर रतनगढ़ जा रहे थे। गौरतलब है कि प्रत्येक सोमवार को रतनगढ़ की माता मंदिर में भव्य मेले का आयोजन होता है, यहां दूर-दूर से भक्तगण मां के दर्शन करने आते हैं।

No comments

Powered by Blogger.