Your Ads Here

श्रीलंका के हीरो बने मेंडिस-मैथ्यूज़, मैच कराया ड्रॉ

वेलिंगटन । कुशल मेंडिस और एंजेलो मैथ्यूज़ की श्रीलंका की हार टालने के लिये खेली जा रही जुझारू पारियों के साथ बारिश ने भी मेहमान टीम का साथ दिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के आखिरी दिन केवल 13 ओवर का खेल संभव हो पाया तथा मैच ड्रॉ समाप्त हो गया।
श्रीलंका की दूसरी पारी में कुशल और मैथ्यूज़ मैच के तीसरे दिन मैदान पर बल्लेबाज़ी के लिये उतरे थे और पांचवें तथा अंतिम दिन भी मैदान से अविजित लौटे। मेंडिस ने 325 गेंदों का सामना करते हुये 16 चौकों की मदद से नाबाद 141 रन और मैथ्यूज़ ने 323 गेंदों का सामना कर 11 चौकों की मदद से नाबाद 120 रन बनाकर मैच ड्रॉ कराकर दम लिया।
मैच के अंतिम दिन बारिश के कारण यहां बेसिन रिजर्व में चल रहे मैच में केवल 13 ओवर का ही खेल संभव हो सका। श्रीलंका ने 479 मिनट तक चली अपनी दूसरी पारी में कुल 115 ओवर तक खेला और तीन विकेट के नुकसान पर 287 रन बनायेे।
श्रीलंका के इन दोनों बल्लेबाज़ों ने न्यूजीलैंड के गेंदबाज़ों के संयम का भी भरपूर टेस्ट लिया जिसमें टिम साउदी 52 रन पर दो और ट्रेंट बोल्ट 62 रन देकर एक विकेट निकाल सके। नील वेगनर को 100 रन पर कोई विकेट नहीं मिला। हालांकि मेजबान टीम के गेंदबाज़ों ने किफायती प्रदर्शन किया और एजाज पटेल ने 28 ओवर में मात्र 46 रन दिये। हालांकि उन्हें विकेट नहीं मिला।

No comments

Powered by Blogger.