Your Ads Here

सडक़ हादसा, ट्रेलर की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत


बिलासपुर। घूमने जा रहे दोनों दोस्तों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। खबर लगने के बाद मोहल्ले में मातम छा गया। वहीं एक अन्य घटना में ट्रेलर की चपेट में आए बाइक सवार युवक की मौत हो गई।
शहर के मरीमाई मंदिर के पास रहने वाले चंद्रप्रकाश जांगड़े उर्फ चंचल और जावेद दोनों की दोस्ती पूरे क्षेत्र में काफी फेमस थी दोनों दिन की शुरुवात एक साथ किया करते थे और खत्म भी एक ही साथ करते थे, दोनों की दोस्ती लोगो के मदद करने के लिए काफी मशहूर था, वो मदद के लिए किसी भी स्तर तक तैयार रहते थे, लेकिन किसी को क्या पता था कि ऐसे मददगार अब उनके बीच नही रहेगे चंचल और जावेद किसी के काम से ओडिशा जा रहे थे तभी इनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरा गई जिससे मौके पर ही दोनों दोस्तो की मौत हो गयी। वही उनका एक अन्य दोस्त रवि जैन गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिसकी हालत स्थिर है। जैसे ही घटना की जानकरी मोहल्ले में हुई माहौल गमगीन हो गया।
दूसरी घटना में तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेटे में आने से युवक की।मौके पर ही मौत हो गई मस्तूरी पुलिस ने चालक हिरासत में और ट्रेलर को जब्त कर लिया । मस्तूरी क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई जिसमे एक युवक की जान चली गईए देवगांव में निवासी अनित सिंह बंजारे किसी काम से मस्तूरी जारहा था जिसे जयराम नगर मुख्यमार्ग के पास तेज रफ्तार से जा रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी की युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वही ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। इस दर्दनाक हादसे की खबर आस पास मौजूद लोगों मस्तूरी थाने में दी जिसके बाद पुलिस कर्मी मौके पहुँच कर घटना की जानकारी लीए घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर मस्तूरी थाना का घेराव कर दिया है।आपको बता दे की मृतक अनित सिंह बंजारे का आज जन्मदिन था और घर वाले अनित के जन्मदिन की तैयारी कर रहे थे और इधर उसकी दर्दनाक हादसे की खबर से खुशियों का माहौल मातम में बदल गया ।

No comments

Powered by Blogger.