शुरू हुईं दीपिका की शादी की रस्‍में, पूजा करते की तस्वीरें आईं सामने



मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण के बेंगलुरु स्थ‍ित घर में शादी से पहले की पूजा-पाठ का आयोजन किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने पारंपरिक नंदी पूजा में हिस्सा लिया।
हाल ही में उस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में दीपिका ओरेंज कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। उन्‍होंने कानों में बड़े बड़े ईयररिंग्‍स पहने हुए थे। इस दौरान वह काफी खुश दिखाई दीं। इन तस्वीरों को दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नतानी ने शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साथ लिखा है- "एक नई शुरुआत।"



बता दें क‍ि नंदी बैल को भगवान श‍िव की सवारी कहा जाता है और ये भी मान्‍यता है क‍ि नंदी को मन की बात बता देने से भक्‍तों का संदेश बहुत जल्‍दी भोलेनाथ तक पहुंचता है। प‍िंकव‍िला की रिपोर्ट के अनुसार, यह शादी कलर कॉर्डिनेटेड होगी न सिर्फ फैमिली बल्क‍ि वेटर्स को भी ड्रेस कोड का पालन करना होगा।



सूत्रों के मुताबिक शेफ्स के साथ एक करार किया गया, जिसमें ये शर्त होगी कि वे जो भी रेसीपी इस शादी में इस्तेमाल करेंगे, उसे कहीं और नहीं दोहराएंगे। इसके लिए एक ल‍िखि‍त बॉन्ड साइन किया गया है। ये सभी पकवान बेहद खास होंगे। रणवीर-दीपिका की शादी सिंधी और तमिल भारतीय रीति रिवाजों से होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने Villa del Balbianello में शादी करने का फैसला किया है।