सांसद मोतीलाल वोरा का सघन जनसंपर्क आज भी जारी, पार्षद हमीद खोखर सहित सैकड़ो लोगों ने किया कांग्रेस प्रवेश

 
दुर्ग। सांसद मोतीलाल वोरा ने आज सिकोलाबस्ती, तमेरपारा, कादम्बरी नगर, बोरसी, पुलगांव क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। सिकोला बस्ती में श्री वोरा के पहुंचते ही सतनामी समाज के लोगों ने बाजे-गाजे के साथ उनका भव्य स्वागत किया। सांसद श्री वोरा ने जनसंपर्क में पूजा-अर्चना की और गुरुघासीदास का आर्शीवाद प्राप्त किया। इस दौरान सीता टंडन, रंजीता कुर्रे, अमित कुर्रे, महेश टंडन, सफरा पाहिल के प्रतिनिधिथ्व में सतनामी समाज के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी अरुण वोरा को चुनाव में विजयी बनाने का वचन दिया। तमेरपारा मेें संजय ताम्रकार के नेतृत्व में लगभग 50 युवा व वरिष्ठ भाजपा के सदस्यों ने कांग्रेस प्रवेश किया। 

सांसद श्री वोरा ने संजय ताम्रकार सहित उनके साथियों का पुष्पामाला से स्वागत कर उन्हे कांग्रेस प्रवेश कराया। इस दौरान सांसद श्री वोरा ने कहा कि लोग भाजपा सरकार की कथनी और करनी में अंतर से तंग आ चुके है। भाजपा लोगों को केवल झूठे सपने दिखाने का काम किया है। भाजपा सरकार लोगों को रोजगार देने में असफल रही है। शिक्षित युवा बेरोजगारी से जूझ रहे है। इनके गलत नीतियो के कारण महंगाई चरम सीमा पर है। नोटबंदी व जीएसटी जैसे अदूरदर्शी निर्णयों ने पूरे देश के विकास को अवरुद्ध कर दिया है। ऐसी धोखे बाज, जुमले बाज सरकार को उखाड़ फेकने का समय आ गया है। आप सभी अरुण वोरा को पंजा छाप पर बटन दबाकर विजयी बनाए और छग में कांग्रेस की सरकार बनाएं। इस दौरान शंकर लाल ताम्रकार, कमल नारायण रुंगटा, मदन जैन, राकेश शर्मा, प्रवक्ता देवेश मिश्रा, हनुमान यादव, संजय सिंह, चन्द्रदीप ताम्रकार, दीपक तम्बोली, अनिल ताम्रकार, सुशील भारद्वाज, रमेश शर्मा आदि उपस्थित थे। 

वही दूसरी ओर हरियाणा से आए पूर्व केबिनेट मंत्री राव नरेन्द्र कुलदीप वशिष्ठ एवं महाराष्ट्र के पूर्व केबिनेट मंत्री गृह मंत्री माणिकराव ठाकरे ने भी कांग्रेस प्रत्याशी अरुण वोरा के समर्थन में समाज के लोगों को मतदान करने की अपील की। 

पार्षद दल की बैठक संपन्न

आज प्रात: 11 बजे सांसद श्री वोरा ने कांग्रेस पार्षद दल की बैठक को संबोधित किया। श्री वोरा ने कहा कि आप सभी पार्षदो को अच्छी तरह मालूम है कि कैसे कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराना है। आप सभी अनुभवी है अपने- अपने में ज्यादा से ज्यादा बढ़त दिलाकर कांग्रेस प्रत्याशी अरुण वोरा को भारी मतो से जिताए। सभा को सुभाष शर्मा एवं राजीव वोरा ने भी संबोधित किया। वार्ड 41 के निर्दलीय पार्षद मो. हमीद खोखर ने आज सांसद मोतीलाल वोरा के समक्ष समस्त पार्षदो की उपस्थिति में कांग्रेस प्रवेश कर लिया है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आर.एन. वर्मा ने पार्षद हमीद खोखर के विधिवत् कांग्रेस में प्रवेश की घोषणा की। सांसद श्री वोरा सहित उपस्थित पार्षदों व कांग्रेसजनो ने मो. हमीद को बधाई दी एवं मुंह मीठा करवाया। उक्त जानकारी प्रवक्ता देवेश मिश्रा ने दी।