वाघा बॉर्डर पर पहुंचे सलमान-कैटरीना, 'भारत' के सेट से सामने आई नई तस्वीर




मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में सलमान ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सलमान कैटरीना के साथ पंजाब के वाघा बॉर्डर पर खड़े नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी है। वहीं फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर है। यहीं तस्वीर शोयर करते हुए अली ने लिखा, ''एक शख्स और देश का सफर एक साथ भारत में सलमान खान, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी के साथ।''


बता दें कि सलमान इन दिनों फिल्म की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में कर रहे हैं। फिल्म ने करीब शूटिंग के 50 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म में दिखाया जाने वाला वाघा बॉर्डर असल में एक सेट है, जिसे लुधियाना के बल्लोवल गांव में इसका सेट बनाया गया है। फिल्म के निर्माताओं ने बताया कि भारत-पाकिस्तान के चर्चित बॉर्डर पर शूटिंग की इजाजत न मिलने के कारण पंजाब के गांव में इसका सेट बनाने का फैसला लिया गया। फिल्म के सेट के लिए किसानों से उनके कुछ खेत किराए पर लिए गए। जिसके बाद करीब 20 दिन में सेट तैयार किया गया है।

बताया जा रहा है कि लुधियाना में फिल्म की शूटिंग 18 नवंबर तक का शेड्यूल है।इसके बाद फिल्म के कुछ हिस्सों को दिल्ली में भी फिल्माया जाना है। इससे पहले फिल्म के सेट से निर्देशक अली ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिनमें सलमान खान खतरनाक स्टंट करते दिख रहे थे। अली अब्बास ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सलमान खान और उत्तर प्रदेश के कुछ बेहद हिम्मतवाले और विनम्र राइडर्स के साथ अपनी ज़िंदगी का सबसे ज़्यादा रोमांचकारी एक्शन सीक्वेंस शूट किया।”