Your Ads Here

चुनाव प्रचार के अंतिम घंटों में बीजेपी ने झोंकी ताकत, शाह बोले पांच साल में छत्तीसगढ़ देश का सबसे खुशहाल राज्य होगा

राजनांदगांव  । चुनाव प्रचार के अंतिम घंटों में भाजपा ने राजनांदगांव में झोंकी ताकत। मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह की विधानसभा सीट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो किया। इस रोड शो में सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। करीब पौने तीन घंटों तक चले रोड शो के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह फूंकते हुए रमन सिंह ने कहा कि- राजनांदगांव का मतदाता इस चुनाव में कीर्तिमान स्थापित करेगा। उन्होंने कहा कि मैं पीएम को धन्यवाद दूंगा जिनकी बदौलत छत्तीसगढ़ में खुशहाली आई है। आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संकल्प पत्र प्रस्तुत किया है। जिसमें हमने कहा है कि आने वाले पांच साल में छत्तीसगढ़ देश का सबसे खुशहाल राज्य होगा। किसानों, गरीबों के लिए कई योजनाएं शुरू कर रहे हैं। इलाज के लिए 50 हजार का स्मार्ट कार्ड को यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम के तहत एक लाख किया जाएगा। छत्तीसगढ़ की जीडीपी दोगुनी होगी। पर कैपिटा इंकम बढ़ेगी। एक नया छत्तीसगढ़ बनेगा। रमन ने कहा कि राजनांदगांव की जनता ने बड़ा आशीर्वाद दिया है। मैं पूरा जीवन काम करता रहूंगा तो भी इस ऋण को चुका नहीं पाउंगा।
इधर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आपको 12 तारीख को तय करना है कि घपले घोटाले, भ्रष्टाचार और झूठी कांग्रेस पार्टी चाहिए या विकास करने वाली बीजेपी चाहिए। शाह ने कहा कि 50 साल में नक्सलवाद पर नकेल कसने के लिए डॉक्टर रमन सिंह ने अपनी जान की परवाह नहीं की। राज्य को सलामत रखने का काम किया है। रमन सिंह ने रोड बनाया, ट्रेन लाई, कारखाने खोले, बिजली बनाई, घर बनाए, मोदी जी ने शौचालय भेजा, गैस का सिलेंडर भेजा, स्वास्थ्य की योजनाएं भेजी। मैं पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस पार्टी ने क्या बनाया। सीडी बनाने का काम किया है उन्होंने। ऐसे सीडी बनाने वाले पार्टी के नेता क्या छत्तीसगढ़ का भला करेंगे। न नेता है, न नीति है, न दिशा है। ये लोग छत्तीसगढ़ का भला नहीं कर सकते।
अमित शाह ने कहा कि 55 सालों तक देश की जनता ने पंचायत से पार्लियामेंट तक शासन दिया था, लेकिन विकास नहीं कर सके। 15 सालों में डॉक्टर रमन सिंह ने विकास के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। छत्तीसगढ़ को विकसित राज्य बनाने की दिशा में काम किया है। रमन के नेतृत्व में हम चुनाव में चौथी बार सरकार बनाने का संकल्प ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप लोगों की जिम्मेदारी डबल है। पड़ोस की विधानसभा सीट का विधायक जीतेगा तो विधायक ही रहेगा, लेकिन आपका विधायक जीतेगा तो आपका विधायक मुख्यमंत्री बनेगा। मुख्यमंत्री का फायदा मिलेगा, तो लीड डबल करनी होगी। 70 हजार का लक्ष्य लेकर मैं जाता हूं। इससे ज्यादा लीड के साथ डॉक्टर रमन सिंह को विजयी बनाना है। 48 घंटे में घर घर जाकर मोदी-रमन का संदेश पहुंचाना है। सभी लोग इस 48 घंटे में हर नागरिक को मतदान करने समझाएंगे। कमल के निशान पर बटन दबाने के लिए समझाएंगे। 80 फीसदी से ज्यादा मतदान कराएंगे।

No comments

Powered by Blogger.