त्योहारी सीजन में रियल एस्टेट सेक्टर में ऑफर की भरमार!



नई दिल्ली। दिवाली पर इस साल सबसे ज्यादा छूट और ऑफर की भरमार इस वक्त रियल एस्टेट सेक्टर में देखने को मिल रही है। बिल्डर्स त्योहारी सीजन में इस मौके को चूकना नहीं चाहते हैं। ऐसे में बिल्डर्स का पहला जोर अपने पहले से पूरे नहीं हो चुके प्रोजेक्ट को बेचने का है। किसी भी हाल में उनके द्वारा बनाए गए फ्लैट बिक जाएं इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। हालांकि कई बार यह सभी तरह के वादे झूठ के ऑफर लग रहे हैं।
NCR में सबसे मारा मारी

देश के सभी भागों में दिल्ली एनसीआर में सबसे ज्यादा अनबिके प्रोजेक्ट हैं। ऐसे में यहां पर बिल्डर्स जीएसटी में छूट के अलावा पेजशन से पहले ईएमआई न लेने का ऑफर दे रहे हैं। इसके अलावा घर की जरूरत का सामान, पार्किंग, आईफोन भी मुफ्त में देने का ऐलान किया जा रहा है।

रेडी टू मूव फ्लैट पर GST छूट नहीं
अगर कोई बिल्डर जीएसटी छूट देने का वादा कर रहा है तो एक बात ध्यान रखें। केवल अंडर कस्ट्रक्शन इमारतों पर ही 12 फीसदी जीएसटी छूट का प्रावधान है। अगर आप रेडी टू मूव फ्लैट खरीद रहे हैं, तो फिर इस पर किसी तरह की कोई छूट नहीं मिलेगी।

यह हैं ऑफर में शामिल
मुंबई में कैशबैक के साथ 20 फीसदी छूट, हर खरीद के साथ एक स्कूटी और 3 लाख के इंटीरियर्स फ्री मिलेंगे जैसे ऑफर बिल्डर ग्राहकों को दे रहे हैं। वहीं दिल्ली एनसीआर में फ्री रजिस्ट्री के साथ 1 करोड़ रुपए तक के उपहार, कार पावर बैकअप, मॉड्यूलर किचन, अलमारी, 75 हजार में बुकिंग दे रहा है। बाकी का पैसा आपको घर मिलने के बाद देना है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports