Your Ads Here

शाह का राहुल गांधी पर तंज- कांग्रेस को दूरबीन लेकर ढूंढ रहा देश



हैदराबाद । तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी तेज हो गया है। इसी बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी विपक्ष पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी मेक इन इंडिया कर रहे हैं, दूसरी तरफ महागठबंधन ब्रेक इन इंडिया कर रहे हैं ।


कांग्रेस को नहीं हिसाब मांगने का अधिकार
भाजपा अध्यक्ष ने हैदराबाद में युवा महाअधिवेशन विजय लक्ष्य 2019 को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी हमसे पिछले साढ़े चार सालों का हिसाब मांग रहे हैं। राहुल बाबा हम साढ़े चार सालों का हिसाब आपको नहीं देना चाहते हैं क्योंकि आपको हिसाब मांगने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चार पीढ़ी तक साशन करके भी गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। शाह ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल बाबा आपकी पार्टी को तो दूरबीन लेकर ढूंढना पड़े ऐसा हो गया है।


2019 में मोदी ही बनेंगे पीएम
अधिवेशन में उमड़ी भीड़ से गदगद शाह ने कहा कि मैं कह सकता हूं कि 2019 में मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले है। उन्होंने चंद्रशेखर राव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केसीआर सरकार ने हैदराबाद लिबरेशन डे मनाना बंद कर दिया क्योंकि वो ओवैसी से डरते हैं। लेकिन, हम जब सत्ता में आएंगे तो एकबार फिर से हैदराबाद लिबरेशन डे मनाया जाएगा।

NRC पर नहीं करेंगे समझौता
भाजपा के वरिष्ठ नेता ने असम में नैशनल सिटिजन रजिस्टर के बारे में बोलते हुए कहा कि बीजेपी NRC लेकर आई और 40 लाख लोगों को घुसपैठियों के तौर पर चिह्नित किया गया। यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है और हम इस पर समझौता करने से इनकार करते हैं।

No comments

Powered by Blogger.