थरूर के बयान पर भड़की भाजपा, कहा- माफी मांगे राहुल गांधी




नेशनल डेस्क: कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना बिच्छू से कर राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया। भाजपा ने थरूर के बयान को शर्मनाक करार देते हुए मांग की है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसके लिए माफी मांगे।



पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी अपने को शिव भक्त कहते हैं लेकिन आपकी पार्टी के एक छोटे नेता ने शिवलिंग पर चप्पल फेंकने की बात कही है। क्या यह भगवान शिव का अपमान नहीं है।उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व को आगाह किया कि हिन्दू देवी-देवताओं का इस तरह का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा।



भाजपा नेता ने कहा किपूरा देश देख रहा है, देश इसका जवाब देगा। इससे राहुल गांधी और उनकी पार्टी की हताशा का भी पता चलता है। प्रसाद ने कहा कि वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से पूछना चाहते हैं कि क्या वे थरूर द्वारा शिवलिंग पर चप्पल फेंकने की बात का समर्थन करते हैं।




प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व अपना रूख स्पष्ट करे या माफी मांगे। उन्होंने कहा कि यह और भी अनुचित है कि एक आरोपित कांग्रेस नेता हिन्दू देवता पर इस तरह का बयान दे रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने आज विवादित बयान देते हुए पीएम की तुलना बिच्छू से कर डाली। उन्होंने कहा कि आरएसएस के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह हैं। जिसे न हाथ से हटाया जा सकता है और न ही चप्पल से मारा जा सकता है।