Your Ads Here

Bigg Boss: भड़के सलमान खान, 'मैं तुम्‍हें शो से निकालता हूं..'



नई दिल्‍ली. सलमान खान बिग बॉस के घर में जब भी वीकेंड का वार लेकर आते हैं, कंटेस्‍टेट की हालत खराब हो जाती है. सलमान का यह दबंग अंदाज शो के फैंस को खासा पसंद भी आता है. लेकिन आज के वीकेंड के वार में सलमान सृष्‍टी रोड और सबा खान पर कुछ ऐसे बिगड़ते हुए नजर आने वाले हैं कि वह उन्‍हें शो से निकालने तक की बात कहते नजर आने वाले हैं. बता दें घर में कप्‍तानी के टास्‍क के दौरान सृष्‍टी और सबा में जमकर झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में इन दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी और सबा के धक्‍के से सृष्‍टी नीचे गिर गई थीं.

वहीं दूसरी तरफ इस टास्‍क के शुरुआती हिस्‍से में चोर-पुलिस बनते हुए शिवाशीष ने दीपक को और सुरभी ने सृष्‍टी को चोटिल कर दिया था. इस हफ्ते टास्‍क के दौरान घर में हुई इस हिंसा और झगड़ों से सलमान खान काफी नाराज हैं. जिसका गुस्‍सा आज के वीकेंड के वार में नजर आने वाला है.


सामने आए इस शो के नए प्रोमो के अनुसार सलमान खान सृष्‍टी, सबा, शिवाशीष पर गुस्‍से में भड़कते नजर आने वाले हैं. सलमान खान ने कहा, 'घर में हिंसा नहीं कर सकते, हाथापाई नहीं कर सकते.. पर कोई लात मार रहा है, कोई पंच मार रहा है और आप जैसे लोग अब भी इस घर में हैं. मैं ऐसे शो का तो हिस्‍सा नहीं बनना चाहता. मैं आप लोगों को इस घर से बाहर फेंक रहा हूं, और अगर बिग बॉस को ऐसा लगता है कि मैं गलत हूं तो वो मुझे इस शो से बाहर कर दें..' देखें भड़कते हुए सलमान खान का वीडियो. बता दें कि आज घर से बेघर होने के लिए श्रीसांत, करणवीर बोहरा और नेहा पेड़से नोमिनेटेड हैं.

No comments

Powered by Blogger.