थप्पड़ मामले के बाद कंगना का ट्वीटर पर लंबा पोस्ट!



नवनिर्वाचित सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय चर्चा में हैं। लोकसभा चुनाव में कंगना ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारी मतों से जीत हासिल की। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ  की एक महिला जवान ने कंगना को थप्पड़ मार दिया। इसलिए यह मामला इस समय देश में काफी गरमाया हुआ है। इस घटना के बाद ट्विटर पर कंगना का लंबा पोस्ट चर्चा में है।


थप्पड़ कांड के बाद कंगना का रिएक्शन


इस मामले के बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा है। कंगना लिखती हैं, 'Óप्रत्येक बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक या वित्तीय कारण होता है। कोई भी अपराध बिना कारण के नहीं किया जाता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है। यदि आप आपराधिक प्रवृत्ति से जुड़े हैं, तो देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करने और अपराध करने के लिए एक मजबूत प्रोत्साहन होगा।


कंगना आगे लिखती हैं याद रखें, यदि आप किसी व्यक्ति के सबसे निजी क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छू रहे हैं और उन पर हमला कर रहे हैं, तो आप यह भी कह रहे हैं कि बलात्कार या हत्या करना ठीक है। यह आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं होगी। मैं सुझाव दूंगा कि आप योग और ध्यान करें। कृपया दूसरों से इतना ईष्र्या न करें।  

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports