'आतंकी हमले के बाद कायर कांग्रेस सरकार पूरी दुनिया में रोती थी, आज पाकिस्तान रो रहा है... : पीएम मोदी



-झारखंड के पलामू में एक चुनावी रैली को संबोधित किया


पलामू। झारखंड के पलामू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से कहा आपने झामुमो और कांग्रेस को रास्ता दिखा दिया है। आप सभी आपके एक वोट का महत्व जानते हैं। 2014 में आपके एक वोट ने पूरी दुनिया को अपनी ताकत का लोहा मनवाया था। भारत के लोकतंत्र को मैं प्रणाम करने लगा। 2014 में आपके एक वोट से देश में कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार बनी।



हमारी कितनी बेटियां 500 साल तक संघर्ष करती रहीं, लाखों लोग शहीद होते रहे, ये बहुत बड़ा संघर्ष था, इतना बड़ा संघर्ष दुनिया में कहीं नहीं हुआ, जो अयोध्या में हुआ। आज राम मंदिर बन गया आपके वोट के दम पर देश की आजादी के बाद से जम्मू-कश्मीर में हर दिन खतरे की घंटी बज रही है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि आपके वोट से धारा 370 की दीवार ढह गई है।



हमारे झारखंड, छत्तीसगढ़, उड़ीसा, आंध्र में पशुपति से लेकर तिरूपति तक रोज नक्सलवाद और आतंकवाद फैल रहा है। कितनी मांओं ने अपना जवान बेटा खोया, जो बंदूक उठाकर जंगल में भाग जाता था। आपके वोट से कई मांओं के बच्चे बच गए। कांग्रेस के समय में बम धमाके होते थे और दिल्ली सरकार शांति की आशा में पाकिस्तान को प्रेम पत्र भेजती थी, वह कई आतंकवादियों को भेजती थी और देश में खून-खराबा होता था।



आपकी राय ने मुझे इतनी ताकत दी कि मैंने आते ही कह दिया कि अब ये खेल नहीं चलेगा। नए भारत ने घर में घुसकर हमला किया। सर्जिकल स्ट्राइक के थप्पड़ से हिल गया पाकिस्तान। पहले आतंकी हमलों के बाद कायर कांग्रेस सरकार पूरी दुनिया में रोते थे, आज पाकिस्तान पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री बनाने की गुहार लगा रहा है, लेकिन मजबूत भारत को अब एक मजबूत सरकार की जरूरत है, नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब हर कोई कह रहा है कि मोदी सरकार एक मजबूत सरकार है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports