कांग्रेस के 'युवराज' ने किया सत्ता का अपमान; PM मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला



-डीएमके की इस खतरनाक राजनीति को बेनकाब करना जारी रखूंगा


तमिलनाडु। 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए तमिलनाडु गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु में कांग्रेस और द्रमुक पर उनकी 'कचतिवुÓ और 'शक्तिÓ टिप्पणियों को लेकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा-'कांग्रेस के युवराज शक्ति का अपमान करते हैं और शक्ति को नष्ट करने की बात कही है।



वेल्लोर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा मैंने हमेशा वेल्लोर का सम्मान किया है। तमिलनाडु शक्ति की पूजा करने वाले लोगों की भूमि है। इंडिया अघाड़ी के लोग शक्ति का अपमान करते हैं, कांग्रेस के युवराज ने शक्ति को नष्ट करने की बात की। ये लोग राम मंदिर का बहिष्कार करते हैं। द्रमुक और इंडिया अघाड़ी लोग महिलाओं का अपमान करते हैं।


डीएमके ने तमिलनाडु और देश के बच्चों को नहीं बख्शा है। स्कूली बच्चे भी नशे के आदी हैं। गिरफ्तार व्यक्ति का संबंध डीएमके परिवार से है। डीएमके पार्टी की राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है। ये लोग लोगों को आपस में लड़ाएंगे। डीएमके की इस खतरनाक राजनीति को बेनकाब करना जारी रखूंगा, ये मैंने तय किया है।Ó


चाहे वह काशी तमिल संगम हो, सौराष्ट्र तमिल संगम हो, मेरा प्रयास लोगों को तमिल संस्कृति से अवगत कराना है। मैं काशी से सांसद हूं। मैं आपको वहां आने के लिए आमंत्रित करता हूं। एक और बात यह है कि मैं गुजरात से हूं, वहां कई गुजराती रहते हैं यहां। एक गुजराती होने के नाते, मैं गुजरात में आपसे मिलने आया हूं। यहां तक कि संयुक्त राष्ट्र में भी, मैं तमिल में बोलने की कोशिश करता हूं, ताकि लोगों को पता चले कि तमिल दुनिया की सबसे पुरानी भाषा है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports