अशोका बिरयानी के सीवर टैंक में उतरे दो सफाई कर्मियों की मौत



रायपुर । अशोका बिरयानी के सीवर टैंक की सफाई के लिए बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारियों को उतारा गया था। फि़लहाल मौत का कारण अज्ञात है और संभावना जताई जा रही है कि दोनों स्वीपर्स की मौत दम घुटने या गटर में जानलेवा गैस बनने से हुई होगी। रायपुर के जीई रोड स्थित अशोका बिरयानी सेंटर में 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है। टैंक की सफाई के लिए दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था।

इस दौरान घटना कवरेज के लिए गए मिडिया कर्मियों से भी अशोका बिरयानी के स्टाफ ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है। नाराज पत्रकारों ने थाना पहुंचकर आरोपी स्टाफ और संचालक के खिलाफ शिकायत करने लामबंद होकर पहुंचे हैं।

बताते हैं कि मृतक डेविड साहू और नीलकुमार पटेल सांस नहीं ले पाने की वजह से गटर से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे थे लेकिन दोनों ही अंदर फंस गए। बहुत देर बाद स्टाफ को भनक लगी तब दोनों की बॉडी निकली गई लेकिन अस्पताल ले जाते ही उन्होंने दम तोड़ दिया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जहरीली गैस से जान जाने की आशंका है। दोनों को वी केयर हॉस्पिटल भेजा गया जिन्हे डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किया गया। मृतकों का नाम डेविड साहू पिता यशवंत राम उम्र 19 साल निवासी खामहरिया जिला धमतरी और नीलकुमार पटेल पिता जगदीश पटेल उम्र 30 साल निवासी खुटादरहा जांजगीर -जिला जांजगीर है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports