जम्मू-कश्मीर को मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा, जल्द होंगे विधानसभा चुनाव...पीएम मोदी



-नरेंद्र मोदी शुक्रवार को प्रचार के लिए उधमपुर पहुंचे


उधमपुर (जम्मू-कश्मीर)।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए उधमपुर पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा वह समय दूर नहीं जब जम्मू-कश्मीर को उसका राज्य का दर्जा वापस मिलेगा और केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव होंगे। बीजेपी ने उधमपुर से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया है।


नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा कांग्रेस की कमजोर सरकार ने शाहपुर कंडी बांध को 10 साल तक लटकाए रखा। इसकी वजह से जम्मू के गांव सूखे रह गए।  कांग्रेस के समय रावी से निकलने वाला हमारे हक का पानी पाकिस्तान जा रहा है।  जब लोगों को वास्तविकता का एहसास हुआ तो जम्मू-कश्मीर में कुछ लोगों ने भ्रम की स्थिति बनाकर रखी। 


10 वर्षों में हमने आतंकवादियों और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ  कार्रवाई की है और अब अगले 5 वर्षों में हमें इस राज्य को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाना है। पिछले 10 वर्षों में जम्मू-कश्मीर पूरी तरह से बदल गया है। सबसे बड़ी बात यह है कि जम्मू-कश्मीर का मन बदल रहा है।



प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा है कि जम्मू-कश्मीर में स्कूल जलाए नहीं रहे है, बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया है। अनुच्छेद 370 को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा आपके आशीर्वाद से मोदी ने 370 के ढेर को जमीन में दफन कर दिया है। मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि 370 वापस लाएं। 370 की दीवार जम्मू-कश्मीर में सत्ता के लिए बनाई गई थी।


प्रधानमंत्री ने कहा कि ये चुनाव देश में एक मजबूत सरकार बनाने का चुनाव है। एक मजबूत सरकार चुनौतियों में काम करती है। आज गरीबों को मुफ्त राशन की गारंटी है। 10 साल पहले कश्मीर के गांवों में बिजली, पानी और सड़क नहीं थी। मोदी की गारंटी गारंटी को पूरा करने की गारंटी है। आज आपके आशीर्वाद से मोदी ने अपनी गारंटी पूरी की। आज आतंकवाद, सीमा पार से गोलीबारी, पत्थरबाजी इस चुनाव के मुद्दे नहीं हैं। नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि देश के हर कोने से एक बार फिर मोदी सरकार की आवाज आ रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports