एमएस धोनी: क्या धोनी को डीआरएस लेना चाहिए, क्यों लेना चाहिए... माही की चेतावनी, ऋतुराज की अपील और अंपायर को बदलना पड़ा फैसला



-एमएस धोनी डीआरएस एक्यूरेसी वीडियो


लखनऊ। चेपॉक में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया। सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की 108 रनों की पारी एलएसजी के मार्कस स्टोइनिस की 124 रनों की नाबाद पारी पर भारी पड़ी। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रन बनाए। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने इस चैलेंज को 3 गेंद और 6 विकेट रहते पूरा कर लिया। धोनी को बल्ले से चमकने का ज्यादा मौका नहीं मिला, लेकिन फील्डिंग के दौरान उन्होंने जो एक हरकत की, उसकी चर्चा हो रही है।



तुषार देशपांडे द्वारा फेंके गए 13वें ओवर की आखिरी गेंद को अंपायरों ने वाइड करार दिया, लेकिन धोनी इस फैसले से सहमत नहीं थे। उस समय शतकवीर मार्कस स्टोइनिस क्रीज पर थे और तुषार गेंदबाजी कर रहे थे। जैसे ही अंपायर ने गेंद वाइड दी, धोनी ने डीआरएस का इशारा किया, ऋतुराज ने भी डीआरएस ले लिया। रीप्ले में पता चला कि स्टोइनिस बल्लेबाजी करते समय ऑफ  स्टंप के बाहर खड़े थे और अंपायर को फैसला बदलना पड़ा।


जैसी कि उम्मीद थी, धोनी का फैसला सही था। इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के फैंस ने उनकी जमकर तारीफ  की। टूर्नामेंट के सबसे उम्रदराज़ खिलाडिय़ों में से एक धोनी ने ट्वीट किया कि उनकी नजऱ अभी भी तेज़ है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports