प्री-वेडिंग सेरेमनी का वीडियो वायरल...और रिहाना ने जान्हवी कपूर के साथ 'जि़ंगाट' गाने पर मचाया धमाल!




इस वक्त हर तरफ  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की चर्चा हो रही है। मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की धूम जोरों पर है। उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में हो रही है। 


इस कार्यक्रम में फिल्म इंडस्ट्री के अलावा क्रिकेट और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया था। हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने गाना गाकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में चार चांद लगा दिए। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। लेकिन इसके साथ ही उनका एक और वीडियो सामने आया है।



अंबानी की इस सेरेमनी में रिहाना भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर भारी पड़ीं। हर तरफ  रिहाना की ही चर्चा हो रही है। इससे पहले रिहाना की सबका ध्यान खींचा। अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में रिहाना एक ट्रक भरकर सामान लेकर आई थीं। इसके बाद उनके प्रदर्शन से हर कोई दंग रह गया। 


रिहाना को भारत में अपने प्रशंसकों के बीच उनके कार्यों के लिए प्रशंसा भी मिली। अब अनंत अंबानी और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में रिहाना के डांस का वीडियो देखकर फैंस अवाक रह गए हैं। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना झिंगाट गाने पर थिरकती नजर आईं।



इस वीडियो को जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में जान्हवी और रिहाना पॉपुलर गाने झिंगाट पर डांस करती नजर आ रही हैं। रिहाना के डांस मूव्स देखकर नेटिज़न्स हैरान हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो पर नेटिजेंस ने भी कमेंट किए हैं।


इस बीच खबर है कि रिहाना ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में गाने के लिए 41 करोड़ रुपए तक की फीस ली है। उनका प्री-वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च के बीच होगा। इसके बाद वे जुलाई महीने में शादी करने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports