धोनी का आखिरी आईपीएल? कौन बनेगा सीएसके का नया कप्तान...



-इस साल भी धोनी आईपीएल 2024 खेलेंगे


नई दिल्ली। इस साल का आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी टूर्नामेंट होने की संभावना है। पिछले साल धोनी के संन्यास लेने की संभावना को लेकर धोनी को फैन्स से बड़ी प्रतिक्रिया मिली थी। लेकिन इस साल भी धोनी आईपीएल 2024 खेलेंगे। लेकिन चेन्नई टीम की नजर भविष्य पर है। चेन्नई की टीम अभी से कप्तान और उपकप्तान की तलाश में है।


सीएसके टीम के सीईओ विश्वनाथन ने इस बात का साफ संकेत दिया है। विश्वनाथन ने कहा कि टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि धोनी और मुख्य कोच फ्लेमिंग अगला कप्तान और उप-कप्तान चुनेंगे।



इसके मुताबिक धोनी चुनेंगे कि उनका उत्तराधिकारी कौन होगा। धोनी के नेतृत्व में सीएसके ने पांच आईपीएल टूर्नामेंट जीते हैं। धोनी के करीबियों ने कहा था कि धोनी कम से कम दो और आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। लेकिन सीएसके की तैयारियों को देखते हुए क्रिकेट गलियारों में यह चर्चा हो रही है कि बतौर कप्तान धोनी का यह आखिरी आईपीएल है।


श्रीनिवासन ने चर्चा में कहा कि अभी कप्तान और उप-कप्तान की नियुक्ति के बारे में बात न करें। इस पर कोच (स्टीफन फ्लेमिंग) और कप्तान (एमएस धोनी) को फैसला करने दीजिए। वे निर्णय करके मुझे बताएंगे, फिर मैं आपको सब बताऊंगा।Ó विश्वनाथन ने कहा कप्तान और कोच फैसला लेंगे, फिर वे हमें निर्देश देंगे, तब तक हम इस बारे में कुछ नहीं कहेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports