साई पल्लवी के साथ रोमांस करेंगे आमिर के लेक जुनैद, शूटिंग के दौरान की तस्वीरें वायरल

 


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी भी उनके नक्शेकदम पर चलकर एक्टिंग में अपना करियर बनाने को बेताब हैं। आमिर के बेटे जुनैद खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। जुनैद फिल्म 'महाराजÓ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी. पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही जुनैद ने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

 

जुनैद की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस फिल्म में वह साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जापान में चल रही है. फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इस फोटो में जुनैद खान और साई पल्लवी नजर आ रहे हैं.



इस फिल्म में जुनैद और साई पल्लवी रोमांस करते नजर आएंगे। जापान में इस समय बर्फबारी हो रही है, ऐसे में फिल्म की शूटिंग में दिक्कतें आ रही हैं। लेकिन, अभी भी फिल्म की शूटिंग जारी है। जुनैद आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे हैं। आमिर ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की। इसके बाद 2002 में उन्होंने तलाक ले लिया और अलग हो गए। उनके दो बच्चे हैं, आयरा और जुनैद। आइरा की शादी में आमिर का पूरा परिवार एक साथ नजर आया था.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports