पुतिन की हत्या के प्रयास, प्राकृतिक आपदाएँ, कैंसर का इलाज और...; 2024 के लिए बाबा वेंगा की बड़ी भविष्यवाणी



-2024 में दुनिया को मिलेगी बड़ी खुशखबरी...


2024 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों की इस समय जबरदस्त चर्चा हो रही है। इनमें रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या के उनके प्रयास, कैंसर और अल्जाइमर का इलाज, यूरोप में आतंकवादी हमले और पृथ्वी की कक्षा बदलना शामिल हैं। खास बात यह है कि बाबा वेंगा की ज्यादातर भविष्यवाणियां सच हुई हैं। बाबा वेंगा ने यूक्रेन पर हमले की भी भविष्यवाणी की थी।



बाबा वेन्गा को बाल्कन का नास्त्रेदमस कहा जाता है। 1911 में जन्मीं बाबा वेंगा का 26 साल पहले 84 साल की उम्र में निधन हो गया था। लेकिन उनकी भविष्यवाणियां अब भी सच हो रही हैं। तो आइए जानते हैं 2024 के लिए उनकी भविष्यवाणियों के बारे में...


2024 के लिए बाबा वेंगा की एक भविष्यवाणी पृथ्वी की कक्षा में बदलाव को लेकर भी है। इसका मतलब है, हमें बाढ़ या अगले हिमयुग का सामना करना पड़ सकता है। हालाँकि, पृथ्वी सूर्य से कितनी दूर है? यह इस पर निर्भर करेगा।



पुतिन की हत्या की कोशिश - डेली स्टार के मुताबिक, 2024 के लिए बाबा वेंगा की सबसे बड़ी भविष्यवाणी दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेताओं में से एक रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बारे में थी। वेन्गा के मुताबिक, रूसी राष्ट्रपति की हत्या की साजिश उनके ही देश के किसी व्यक्ति द्वारा रची जाएगी।


यूरोप पर बढ़ेंगे आतंकी हमले- बाबा वेंगा ने की घातक हथियारों को लेकर भविष्यवाणी उनका दावा है कि अगले साल कोई बड़ा देश जैविक हथियारों का परीक्षण या हमला करेगा। इतना ही नहीं वेंगा ने यूरोप पर आतंकी हमले बढऩे की भी भविष्यवाणी की है।


भयानक प्राकृतिक आपदाएँ - बाबा वेंगा ने 2024 के लिए अपनी भविष्यवाणी में यह भी कहा है कि पृथ्वी की कक्षा में बदलाव हो सकता है। आमतौर पर ऐसा बदलाव लंबे समय के बाद होता है। लेकिन अगर ऐसा जल्दी हुआ, तो हमें विनाशकारी प्राकृतिक आपदाएँ और विकिरण के स्तर में वृद्धि भी देखने को मिल सकती है।


कैंसर का नया इलाज - सबसे खास बात ये है कि बाबा वेंगा ने एक ऐसी भविष्यवाणी की है जो मेडिकल क्षेत्र में सबसे बेहतरीन साबित हो सकती है. वेन्गा का दावा है कि 2024 तक अल्जाइमर और कैंसर समेत कई लाइलाज बीमारियों का नया इलाज खोज लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports