कैंडी क्रश मेरा फेवरेट गेम है, भाजपा को मेरे से ही ऐतराज...




रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव तारीखों का ऐलान हो गया है। राज्य में दो चरणों में होने है। जिसमें पहले चरण में 7 नवबंर और दूसरे चरण में 17 नवंबर को चुनाव होने है। वहीं प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भूपेश बघेल के कैंडी क्रश गेम खेलने की फोटो शेयर की है और लिखा है कि कांग्रेस प्रत्याशी चयन मीटिंग में भी कैंडी क्रश गेम खेल रहे है। उनको पता है इस बार उनकी सरकार आने वाली नहीं है कौन माथा-पच्ची करें। इसको लेकर अब राजनीति गरमा गई है।

भूपेश बघेल ने भी इसका जवाब देते हुए कहा कि कैंडी क्रश मेरा फेवरेट गेम है और मैंने ठीक-ठाक लेवल पार कर लिया हूं और आगे भी जारी रहेगा। वहीं बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मेरा गेड़ी चढऩा, भौंरा चलाना, गिल्ली डंडा खेलना और प्रदेश में छत्तीसगढिय़ा ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेने से भी ऐतराज है। उनको मेरा होना ही ऐतराज है।

भूपेश बघेल ने कहा कोई भी अपनने पसंदीदा खेल को खेल सकता है। जो फोटो भारतीय जनता पार्टी ने वायरल की है वह कांग्रेस मीटिंग से पहले की है। जिसमें मैं अपना गेम खेल रहा था। भारतीय जनता पार्टी को इससे भी ऐतराज ही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports