शर्लिन चोपड़ा: 'मैं राहुल गांधी से शादी करूंगी, लेकिन...; शर्लिन चोपड़ा ने रखी ये शर्त!



एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने नए-नए कारनामों से हर किसी का ध्यान खींचा है। शर्लिन के कपड़ों से लेकर उनकी हरकतें तक सब कुछ इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आए दिन एक्ट्रेस के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। वैसे तो शर्लिन का नाम कई विवादों से भी जुड़ा रहा है लेकिन वह अपनी जिंदगी बहुत बिंदास जीती हैं।


फिलहाल शर्लिन एक बार फिर एक अलग वजह से सुर्खियों में हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शर्लिन शादी के लिए राजी हो गई हैं। कई लोग सोच रहे हैं कि शर्लिन किससे शादी के लिए हां कह रही हैं। वायरल वीडियो में शर्लिन से पूछा गया कि क्या वह राहुल गांधी से शादी करना चाहेंगी। जिस पर वह हां कहती हैं। इसके अलावा शर्लिन ने शादी के लिए एक शर्त भी रखी। वह चाहती हैं कि शादी के बाद भी उनका सरनेम चोपड़ा ही रहे।


शर्लिन का यह वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि राखी सावंत की तरह उन्होंने भी ड्रग्स लिया है। एक ने लिखा, राहुल गांधी को उनसे शादी करके अपनी जिंदगी बर्बाद नहीं करनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने कहा कि आपके साथ कभी नहीं। इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप तो जरूर करेंगे लेकिन वो नहीं करेंगे।


शर्लिन चोपड़ा अक्सर विवादों का हिस्सा रही हैं। उनके बयान उन्हें खबरों में बनाए रखते हैं। एक्ट्रेस का नाम तब चर्चा में आया था जब उन्होंने साजिद खान को बिग बॉस के घर से बाहर निकालने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकी। साजिद को छुड़ाने के लिए एक्ट्रेस पुलिस स्टेशन तक पहुंच गईं। साजिद के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports