तमिलनाडु के दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री, देश के नए प्रधानमंत्री कैसे होने चाहिए?



नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अब कमर कस ली है और देशभर में कई जगहों पर तरह-तरह के कार्यक्रम किए जा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री देश के विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहे हैं और रोड शो करना शुरू कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह तमिलनाडु के दौरे पर हैं। इस बार नरेंद्र मोदी के बाद देश का नया प्रधानमंत्री कैसा होना चाहिए, इसे लेकर अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन में सेंगोल का उद्घाटन किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसके लिए धन्यवाद देने के लिए रालोआ के 30 साथियों को तमिलनाडु से संसद भेजने की अपील की। मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर तमिलनाडु के वेल्लोर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

दक्षिण चेन्नई में बीजेपी पदाधिकारियों की बंद कमरे में हुई बैठक में अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। कामराज और मूपनर, तमिलनाडु के दो संभावित प्रधानमंत्रियों ने अपना मौका खो दिया। अमित शाह ने आरोप लगाया कि उन्हें प्रधानमंत्री पद तक पहुंचने से रोकने के लिए डीएमके जिम्मेदार है।

देश के नए प्रधानमंत्री कैसे होने चाहिए?

अमित शाह ने कहा है कि एक गरीब परिवार के तमिल व्यक्ति को भारत का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। अमित शाह आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर गए थे। बताया जाता है कि उन्होंने चेन्नई में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बंद कमरे में बैठक को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी।

इस बीच आप कहते हैं कि कश्मीर की धारा 370 को हटाना चाहिए था या नहीं, कश्मीर हमारा है या नहीं; लेकिन कांग्रेस और डीएमके ने इसका विरोध किया था। कांग्रेस और डीएमके दोनों 2जी, 3जी और 4जी पार्टियां हैं। आप लोगों को पूछना चाहिए कि मदुरै में एम्स क्यों नहीं बनाया गया। अमित शाह ने आलोचना करते हुए कहा कि डीएमके को इसका जवाब जनता को देना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports