मंडप में बैठे मेहमान सीधे अस्पताल पहुंचे..! फोटोशूट को लेकर हुई तकरार और शादी में ही हुई तूफानी लड़ाई


 

लखनऊ। देश और दुनिया में यूं तो हर दिन सैकड़ों शादियां हो रही हैं लेकिन कुछ शादियां चर्चा में आ ही जाती हैं. यह या तो इसमें शामिल मजे के कारण है या कुछ ऐसा है जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की है। हालांकि इस बार जो घटना सामने आई है उसने इंटरनेट पर ही तहलका मचा दिया है. बारात में बारात में होने वाले डांस, दुल्हन की ग्रैंड एंट्री तो आपने देखी होगी, लेकिन इस शादी में जो नजारा सामने आया, वह न तो आपने कभी देखा होगा और न ही सुना होगा.

 

घटना उत्तर प्रदेश के सीतामढ़ी की है, जहां वरमाले कार्यक्रम के दौरान फोटो लेने को लेकर दूल्हा-दुल्हन में कहासुनी हो गई और कार्यक्रम स्थल पर कुर्सियां ​​फेंक दी गईं. साथ ही उन्हें लात-घूसों से पीटा। यह सब देख दूल्हा मंडप से भाग खड़ा हुआ। आपको यह बात सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन यह सच है कि शादी में शामिल होने के लिए जहां भी लोग आए कुछ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। शादी टूटने की कगार पर होने के कारण पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।


मिली जानकारी के मुताबिक, फोटो खिंचवाने को लेकर ये पूरा विवाद वरमाले इवेंट के दौरान हुआ. नवरदेव के लोगों और कुछ स्थानीय युवकों के बीच विवाद शुरू हो गया और यह हाथापाई में बदल गया। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कुर्सियां ​​फेंकते नजर आ रहे हैं। यह सब देख दूल्हा मंडप से भाग गया और शादी से इंकार कर दिया। यह मामला सीतामढ़ी के भासर माछा गांव का है। दूल्हे पक्ष से मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने बीच-बचाव किया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports