अल्लू अर्जुन की वैनिटी देखने के बाद आप भी कहेंगे 'फूल नहीं, आग हैं ये...



साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' की वजह से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। स्टाइलिश स्टार के रूप में लोकप्रिय अल्लू अर्जुन अब सिर्फ साउथ के सुपरस्टार नहीं रह गए हैं। यह पूरे देश में लोकप्रिय हो गया है। ऐसे में उनके फैंस उनके बारे में और जानना चाहते हैं. अल्लू अर्जुन एक स्टाइलिश लाइफस्टाइल जीते हैं। 


उनके प्रशंसक हमेशा उनकी जीवन शैली के बारे में जानना पसंद करते हैं। आज हम आपको अल्लू अर्जुन के लग्जरी बंगले की तरह लग्जरी वैनिटी की सैर पर ले जा रहे हैं। टॉलीवुड के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन उनका दूसरा घर है। अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन फाल्कन की कुछ तस्वीरें (अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन फाल्कन की अंदर की तस्वीरें)।  उनकी वैनिटी वैन में रहने की जगह, वर्कस्टेशन, स्मार्ट टेलीविजन, बेडरूम, जिम, रेफ्रिजरेटर और शौचालय सहित कई सुविधाएं हैं।  


अल्लू अर्जुन सभी सुविधाओं के साथ एक लग्जरी वैनिटी वैन है। इस वैनिटी की कीमत पढ़कर आप चौंक जाएंगे। उनकी वैनिटी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी महंगी है। 


अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये। अल्लू अर्जुन ने अपनी वैनिटी वैन में अपना सिग्नेचर लोगो 'एए' लगाया है। अल्लू अर्जुन हैदराबाद के एक आलीशान बंगले में रहते हैं। एक्टर के इस बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports