नई किताबें, स्कूल बैग, ड्रेस, जूते पाकर दिव्यांग सतीश के चेहरे पर आयी मुस्कान



कोरिया 05 जुलाई 2022/ जिला कलेक्टोरेट मंथन सभाकक्ष में समय सीमा की बैठक के बाद आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में कुल 30 आवेदकों ने विभिन्न विभागों से संबधित आवेदन कलेक्टर कुलदीप शर्मा के समक्ष प्रस्तुत किये। जनदर्शन में 6वीं कक्षा में पढ़ने वाले अपने 10 वर्षीय दिव्यांग पुत्र सतीश बंसल के साथ पहुँची उनकी माता ज्योति बंसल ने कलेक्टर श्री शर्मा के समक्ष पुत्र की पढ़ाई के लिए सहायता राशि के लिए आवेदन दिया।

कलेक्टर श्री शर्मा ने जिला शिक्षा अधिकारी को  तुरंत विद्यार्थी दुर्घटना बीमा  योजनान्तर्गत सतीश को 50 हजार रुपए की सहायता राशि तथा कॉपी-क़िताब, स्कूल ड्रेस, जूते, बैगा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। कुछ ही देर में सतीश को सहायता राशि तथा पठन सामग्री उपलब्ध करायी गयी। सतीश की माता ने इसके लिए जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया।

’99 वर्षीय बुजुर्ग दुधनाथ पहुंचे कलेक्टर जनदर्शन में, कहा मुख्यमंत्री से मिलकर धन्यवाद देने की थी इच्छा’
जनदर्शन में विकासखण्ड सोनहत के ग्राम पोड़ी के 99 वर्षीय बुजुर्ग दुधनाथ कलेक्टर श्री शर्मा से मिलने पहुंचे। उन्होंने कलेक्टर को कहा कि उनकी मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें सभी हितग्राहीमूलक योजनाओं के लिए धन्यवाद देने की इच्छा थी, मैं आपके माध्यम से अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुँचाने आया हूं। कलेक्टर श्री शर्मा ने बुजुर्ग को आश्वस्त किया और कहा कि आपकी बात मुख्यमंत्री तक अवश्य पहुँचायी जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports