बिग बॉस फेम एक्ट्रेस को मिली नई फिल्म? हिमाचल प्रदेश की ठंड में शूटिंग

 


बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गायत्री दातार को ट्रैवलिंग काफी पसंद है।  पिछले कुछ महीनों में गायत्री ने देश के कई महत्वपूर्ण पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया है। गायत्री ने गोवा, केरल के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर की यात्रा की। उन्होंने ट्रिप की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।


गायत्री इस समय हिमाचल प्रदेश में हैं जहां वह दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए नहीं बल्कि अपने नए प्रोजेक्ट के लिए गई हैं। गायत्री इन दिनों हिमाचल प्रदेश के पर्वत रागों में शूटिंग कर रही हैं। गायत्री की शूटिंग स्पीति घाटी के आसपास के इलाके में चल रही है.


गायत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें 'इस लोकेशन पर पूरे दिन शूटिंग कैप्शन के साथ शेयर की हैं। लेकिन गायत्री ने अपने पोस्ट में क्या शूटिंग चल रही है इस बारे में कुछ नहीं कहा है. हिमाचल प्रदेश के माहौल ने भी गायत्री के चेहरे पर एक अच्छी चमक ला दी है। 

इन तस्वीरों में गायत्री सामान्य से काफी अलग लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है. उन्होंने गायत्री के प्रति अपने प्यार का इजहार यह कहकर किया है कि 'गुडिय़ा बहुत दिनों बाद दिखाई दीÓ। कुछ दिन पहले गायत्री केरल गई थीं। फैन्स को वहां की खूबसूरत तस्वीरें भी खूब पसंद आईं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports