राष्ट्रपति चुनाव: भाजपा ने ममता बनर्जी को आदिवासी विरोधी बताया बंगाल में पोस्टर 'लड़ाई'


नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही पश्चिम बंगाल में सियासी माहौल गरमा रहा है। इसमें बीजेपी ने यहां पोस्टर कैंपेन शुरू कर दिया है। इस पोस्टर पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आदिवासी विरोधी बताया जा रहा है। पोस्टर में एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तस्वीर है। टीएमसी ने राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को समर्थन देने का ऐलान किया है।


पोस्टर पर वास्तव में क्या लिखा है? -

पोस्टर में लिखा है, बीजेपी ने एक आदिवासी समुदाय की एक महिला को देश के सर्वोच्च पद के लिए नामित किया है। ऐसा करके बीजेपी ने देश के तमाम आदिवासी समुदायों को सम्मानित किया है। यह आदिवासी समाज के लिए गर्व की बात है।

पोस्टर में आगे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा गया है। कहा गया है कि ममता बनर्जी आदिवासी समुदाय के किसी उम्मीदवार का समर्थन नहीं कर रही हैं बल्कि किसी और का समर्थन कर रही हैं। वे आदिवासी समुदाय के करीब आने से कतरा रहे हैं। यह अंतर था और रहेगा।

यशवंत सिन्हा को भी सपोर्ट करें-

म्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन देने का ऐलान किया है। उन्होंने यूपीए उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के पीछे दिल्ली और पंजाब की ताकत डालने का फैसला किया है। यह फैसला शनिवार को आप राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में लिया गया। इसके बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया को यह जानकारी दी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports