विंडीज के खिलाफ नंबर 3 पर उतरेंगा ये विस्फोटक बल्लेबाज, बढ़ेगी विराट की टेंशन!

 


नई दिल्ली।  भारतीय टीम इस समय प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों से भरी हुई है। ऐसे समय में टीम इंडिया के पास एक दमदार बल्लेबाज है, जो तीसरे नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी करके विराट कोहली की जगह ले सकता है. तीसरे नंबर पर विंडीज के खिलाफ यह बल्लेबाज अगर धमाकेदार खेलता है तो विराट कोहली की टेंशन जरूर बढ़ सकती है। 


वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया के लिए सूर्यकुमार यादव के तीसरे नंबर पर खेलने की उम्मीद है. सूर्यकुमार यादव को इस समय दुनिया का सबसे ताकतवर और विस्फोटक बल्लेबाज माना जाता है। सूर्यकुमार यादव के रूप में भारत के पास एक विस्फोटक बल्लेबाज है जो मैदान में चौके और छक्के लगा सकता है.


इसमें कोई शक नहीं कि अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मशहूर सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के 'पसंदीदा खिलाड़ी हैं. इसी तरह सूर्यकुमार यादव एशिया कप 2022 और टी20 वल्र्ड कप 2022 के लिए काफी अहम हैं. सूर्यकुमार यादव शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करते हुए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत को इस साल अगस्त में एशिया कप 2022 और अक्टूबर में टी20 वल्र्ड कप 2022 खेलना है। 


उसके लिए सूर्यकुमार का बल्ला मौलिक रूप से महत्वपूर्ण है। इसी तरह चौथे नंबर पर हार्दिक पांड्या जैसा खिलाड़ी अच्छी बल्लेबाजी करता नजर आ रहा है. ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक दोनों ही मैच फिनिशर की भूमिका निभाने की क्षमता रखते हैं। उनके साथ सातवें नंबर पर रवींद्र जडेजा जैसे ऑलराउंडर हैं। इससे विराट की टेंशन और बढऩे की संभावना है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports