20 घंटे बाद सुष्मिता सेन ने ललित मोदी से अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा...

 


ललित मोदी (ललित मोदी) और सुष्मिता सेन (सुष्मिता सेन) अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गए हैं। 14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर कीं और कहा कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और शहर में चर्चा का विषय बन गईं। 


हालांकि अब तक यूजर्स को इस बड़ी खबर को पचा पाना मुश्किल हो रहा है। सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक साथ इटली के एक खूबसूरत आइलैंड में छुट्टियां मनाने गए थे। इसके बाद ललित मोदी फिर लंदन गए और सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। अब ललित मोदी के इस पोस्ट के 20 घंटे बाद सुष्मिता सेन ने भी तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दिया है.


ललित मोदी से अपने रिश्ते के सामने आने के बाद सुष्मिता सेन ने पहला पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों रेनी और अलीशा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि वह बहुत खुश हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं अभी अपनी खुशहाल जगह पर हूं। मैं शादीशुदा नहीं हूँ। कोई अंगूठी नहीं यह सिर्फ अपार प्यार है।



सुष्मिता और ललित की तस्वीरें सामने आने और उनके ट्वीट पढऩे के बाद हर कोई हैरान रह गया. वहीं कुछ लोगों को इस बात का अहसास हुआ कि दोनों ने शादी कर ली है. सुष्मिता के हाथ में हीरे की बड़ी अंगूठी नजर आई। इसे देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया कि दोनों की सगाई हो चुकी है। हालांकि ललित ने कुछ ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था कि ऐसा नहीं है। दोनों इस समय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनकी शादी या सगाई नहीं हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports