शनिवार, 13 नवंबर 2021

PRANITI ROY:मैं अब ज्यादा फोकस्ड और एनर्जेटिक हो गई हूं



Pranitiroy



 एनपीन्यूज। जब हम अपने व्यस्त कार्यक्रम से छुट्टी लेते हैं और अपने प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं, तो यह हमेशा हमारे दिमाग और शरीर के लिए एक शानदार बढ़ावा होता है। 

हाल ही  में, प्रणति ने अपने परिवार  के सात वक़्त बिताने के लिए एक एक छोटे ब्रेक पर गयी थी|  जो उनके लिए सबसे बड़ी डिटॉक्स थेरेपी बन गई है। 


 प्रणति राय प्रकाश, जिनके पास  हाल हे में कई प्रोजेक्ट हैं, अपने व्यस्त कार्यक्रम में पूरी तरह से लीन थीं। उसने दिवाली पर अपने और अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का विकल्प चुना और यह उनके लिए सबसे फ्रेश अनुभव साबित हुआ।

 पहले अभिनेत्री ने गोवा के लिए उड़ान भरी और खुद के साथ शानदार समय बिताया, और अपने प्रशंकों को अपनी कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरो से मन्त्रमुघ कर दिया|। इसके बाद अभिनेत्री अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने के लिए गुड़गांव गयी थी। 

अपने भाई और पिता के साथ समय बिताने के दौरान प्रणति बहुत खुश लग रही थी। उसने अपने सभी फेन्स को अपनी यात्रा के दौरान होने वाली चीजों से अपडेट रखा। उसे अपने पिता के साथ लंच आउटिंग पर जाना और अपने होमटाउन में समय बिताना|


अभिनेत्री अपनी छुट्टियों के बाद बड़ी ताकत से शूटिंग के लिए वापस आ गई है, परिवार के साथ कुछ समय मिलने और फिर से जीवंत होने के बाद उनका मनोबल कैसे बढ़ा है, इस पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, '' घर जाना और परिवार से मिलना हमेशा सुपर रिफ्रेशिंग होता है।

 मैंने हाल ही में कुछ दिनों की यात्रा का आनंद लिया और गोवा की यात्रा की और प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लिया, उसके बाद गुड़गांव में घर पर दिवाली की छुट्टियों का आनंद लिया, और अब में अपने आगे की यात्रा के लिए पूरी तरह से तरोताजा हूं। 

परिवार के आस-पास घर में रहना, जो आपसे प्यार करते हैं, आराम से रहना, कोई व्यस्त कार्यक्रम नहीं होना, अच्छा खाना और एक अनुशासित जीवन शैली बहुत ही उपचारात्मक है। 

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने कहा, मैं अब बहुत अधिक फोकस्ड और एनर्जेटिक मेहसूस कर रही हु', कहती है अभिनेत्री प्रणति राय  प्रकाश| 


यह सच है कि जीवन  में हमपे कितनी भी चुनोतिया क्यों न आये,हमारा परिवार हमारा सबसे बड़ा प्रेरक और समर्थन का प्रतीत होता है।


 प्रणति को हाल ही में कार्टेल में देखा गया था, जो ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई थी। अभिनेत्री ने बॉलीवुड की पहली फिल्मों जैसे 'मनफोडगंज की बिन्नी' और 'लव आज कल 2' से प्रसिद्धि हासिल की। वह अब अर्जुन रामपाल के साथ पेंटहाउस की शूटिंग कर रही है, जिसका निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90