बुधवार, 17 नवंबर 2021

, ,

Jyoti saxsena: प्रियंका चोपड़ा और तब्बू जैसी थ्रिलर में नेगेटिव रोल करना पसंद है

 





एनपीन्यूज। जल्द ही नवोदित बॉलीवुड अभिनेत्री ज्योति सक्सेना को हाल ही में हिट गीत "खोया हूं मैं" में देखा गया था और उन्होंने दक्षिण उद्योग में अपना रास्ता स्थापित किया, जहां उन्हें बहुत प्यार और सम्मान मिला। ज्योति सक्सेना एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना हैं जो 'जयपुर घराने' में माहिर हैं।

 ज्योति सक्सेना बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थीं और वह हमेशा से ही इंडस्ट्री के सबसे जाने-माने निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करनेकी इच्छा जताई है. 



ज्योति सक्सेना जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, उनके पास प्रमुख और सामग्री-आधारित फिल्मों में काम करने का विजन है। भविष्य में अभिनेत्री खुद को काम करते हुए देखना चाहती हैं, इस परियोजना के बारे में बात करते हुए, ज्योति सक्सेना ने खुलासा किया, "थ्रिलर फिल्में वास्तव में मुझे उत्साहित करती हैं. मुख्य नकारात्मक भूमिकाएं निभाना वास्तव में एक कलाकार के रूप में मुझे एक अलग अनुभव मिलेगा। 

दर्शकों ने हमेशा ऐसे पात्रों को प्यार किया है। जैसे 'ऐतराज' और '7 खून माफ' में प्रियंका चोपड़ा, 'अंधाधुन' में तब्बू। मैं पात्रों के साथ प्रयोग करके और सीमाओं को लांघकर अपनी यात्रा का पता लगाना चाहती हूं। मैं एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में बुलाया जाना चाहती हूं। बहुत सारी स्क्रिप्ट हैं आजकल जो महिलाओं के नजरिए के इर्द-गिर्द लिखी जा रही हैं और इसे  दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही हैं।


अगर आप बड़े सपने देखने की हिम्मत रखते हैं, तो कड़ी मेहनत और समर्पण आपकी सफलता का मार्ग प्रशस्त कर सकता है, ज्योति सक्सेना कहती है. 

Jyoti Saxena



वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90