GiorGia Andriani: जॉर्जिया एंड्रिआनी ने यह कातिलाना बिकिनी पेहनकर किया लोगो का दिल मदहोश


GiorGia Andriani:  जॉर्जिया एंड्रिआनी


एनपीन्यूज। GiorGia Andriani:  जॉर्जिया एंड्रिआनी ने यह कातिलाना बिकिनी पेहनकर किया  लोगो का दिल मदहोश, कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव में छुट्टियां मनाने जाना इस समय बॉलीवुड में चल रहा नया ट्रेंड है। हर सेलिब्रिटी को अक्सर अपने  छुटियो के लिए मालदीव जाते देखा जाता है और हाल ही में जॉर्जिया एंड्रिआनी  भी कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए गयी थी मालदीव| 

बॉलीवुड अदाकारा जॉर्जिया एंड्रिआनी हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपनी आश्चर्यजनक हॉट तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरती रहती हैं और वह अपने आकर्षक डांस मूव्स से अपने प्रशंसकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होती हैं। जॉर्जिया एंड्रिआनी ने अपनी हाल की मालदीव के वेकेशन से अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों साझा किया | अपने सोशल मीडिया पर, उसने कुछ मनमोहक बिकनी तस्वीरें साझा कीं, जिसने दर्शकों को ऊ ला ला कहने पर मजबूर कर दिया!

GiorGia Andriani


अभिनेत्री को एक हॉट शरीर का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है और उसने हाल ही में अपने सभी प्रशंसकों को अपनी बिकनी तस्वीर अपलोड करके प्रशंकों के दिल को कातिल कर दिया| अभिनेत्री हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं और अपने लुक से अपने फैन को मदहोश कर रही हैं. इस दिवा ने पर्पल बिकिनी पहनी थी जो उन पर काफी हॉट लग रही है। उसने सूक्ष्म श्रृंगार के लिए अपने कान पर एक प्यारा सा फूल रख कर समुद्र के तट पर बैठके फोटो खिचवाया है। उनका ये अंदाज वाकई हमें मंत्रमुग्ध कर रहा है.


https://www.instagram.com/p/CWF9CT1PJL2/


वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया को 'लिटिल स्टार' गीत में शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था और अब जल्द ही वह 'वेलकम टू बजरंगपुर' में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports