रविवार, 30 अगस्त 2020

जेईई, आईआईटी, नीट के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने एव वापस लाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा निःशुल्क वाहन व्यवस्था



  • नाम, रोल नंबर, परीक्षा तिथि, परीक्षा केंद्र एवं मोबाइल नंबर की जानकारी भेजकर शीघ्र पंजीयन करवा सकते हैं
  • जिला पंचायत सीईओ जिला स्तर पर नोडल अधिकारी


जांजगीर-चांपा । छत्तीसगढ सरकार की पहल पर राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षाओं आईआईटी, जेईई, नीट आदि परीक्षाओं के लिए जिले के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने और वापस लाने के लिए निःशुल्क वाहन की व्यवस्था की जा रही है। कलेक्टर श्री यशवंत कुमार ने परीक्षार्थियों के परिवहन की व्यवस्था के लिए जिला पंचायत सीईओ श्री तीर्थराज अग्रवाल को जिला स्तर पर नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी दी है। निःशुल्क व्यवस्था का लाभ लेने के लिए परीक्षार्थी अपना नाम, रोल नंबर, परीक्षा तिथि, परीक्षा केंद्र का नाम और मोबाइल नंबर के साथ संयुक्त कलेक्टर श्री सचिन भूतड़ा के व्हाट्सएप नंबर 88783-86050, लेखा अधिकारी श्री विजय पांडे के मोबाइल नंबर 70494-03030 और जिला पंचायत सीईओ श्री अग्रवाल के व्हाट्सएप नंबर 94062-18555 पर उक्त जानकारी भेज का भेज कर अपना पंजीयन करवा सकतें है।

उल्लेखनीय है कि बस आदि के संचालन नहीं होने के कारण जिला प्रशासन द्वारा निःशुल्क व्यवस्था की जा रही है। जाने और वापस आने दोनों के लिए परिवहन की व्यवस्था होगी। परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड साथ में लाना अनिवार्य होगा। अभ्यर्थियों के साथ एक अभिभावक को भी यात्रा की अनुमति होगी। यह यात्रा पूरी तरह निःशुल्क होगी। आईआईटी, जेईई की परीक्षा 01 सितम्बर 2020 से 06 सितम्बर तक आयोजित होने जा रही है। इसी प्रकार 13 सितम्बर को नीट की परीक्षा होगी।


0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90