रविवार, 7 जून 2020

, ,

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर का भाजपा पर तंज



भाजपा(bhajpa) के जनसंपर्क अभियान(jansampark abhiyan) पर कांग्रेस(Congress)की प्रतिक्रिया

धनंजयspoke person dhananjay Singh Thakur का यह भी आरोप है कि कोरोना महामारी के कारण देशभर में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर मोदी भाजपा (modi bhajpa) की जनता के प्रति गैरजिम्मेदार होने की निशानी

(एनपीन्यूज) रायपुर। मोदी सरकार (modi government)के दूसरे कार्यकाल के एक साल की उपलब्धि बताने जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं भाजपा पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कि प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी वन की तरह ही मोदी टू का पहला साल देश और आमजनता के लिए मुसीबतों से भरा हुआ असहनीय कष्ट देने वाला साबित हुआ। मोदी वन की असफलताओं की दर्द से जनता को निजात मिला ही नही था ऐसे में मोदी टू की एक साल की असफलता नाकामी तुगलकी फरमानों ने दर्द से तड़प रही जनता पर वज्रपात किया। मोदी वन में बिना सोचे समझे लागू की गई नोटबन्दी और जीएसटी के जख्म अभी भरे नही है कि मोदी टू में लापरवाही के कारण कोरोना महामारी देशभर में पैर पसार चुकी है।मोदी टू में एक साल के भीतर अगर जनता के हित में कुछ काम किए होते तो आज भाजपा को देश के 10 करोड़ घर और chhattisgarh छत्तीसगढ़ के 23 लाख परिवारों के सामने जाकर मोदी की उपलब्धियों की झूठी मनगढ़त कहानी बखान करने की आवश्यकता नहीं पड़ती। मोदी वन की असफलता के कारण देश में बेरोजगारी महंगाई बढ़ी असहिष्णुता बढ़ी,आर्थिक मंदी बढ़ी ,व्यापार-व्यवसाय तबाह हो गए, महिलाये मासूम बच्चे असुरक्षित महसूस कर रहे है। लोग एक दूसरे को घृणा भरे  निगाह से देख रहे हैं भाईचारा  खतरे में पड़ा है सामाजिक सौहार्द्र बिगड़ा हुआ है। बीमारी और अपराध में भी लोग धर्म जात पात के आधार पर देशद्रोही और देशभक्त की परिभाषा गढ़ रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय spoke person dhananjay Singh Thakur) ने  सवाल किया है कि राष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के दाम निम्न स्तर पर है फिर देशवासियों को पेट्रोल डीजल गैस महंगे दाम पर क्यों ख़रीदने पड़ रहे हैं? मोदी सरकार के द्वारा भारत के नवरत्न कंपनियों का निजीकरण किया जा रहा है भाजपा इस पर मौन क्यों हैं? श्रम कानून में बदलाव कर  श्रमिकों के साथ अमानवीय बर्ताव किया जा रहा है भाजपा इस पर मौन क्यों हैं? 2014 में स्वामीनाथन कमेटी के सिफारिश के अनुसार लागत मूल्य का डेढ़ गुना दाम देने का वादा भाजपा ने किया था मोदी सरकार के किसानों के साथ कि गई वादाखिलाफी पर भाजपा मौन क्यों है? धान का समर्थन मूल्य ₹53 बढ़ाने से 2022 में किसानों की आमदनी दोगुनी कैसे होगी भाजपा जवाब दें? मोदी ने कांकेर के सभा में सरकार बनने पर गरीबों के खाते में 15 लाख रुपए जमा होने का सपना दिखाया था भाजपा बताएं गरीबों के खाते में 15 लाख रुपए कब आएंगे?(Congress spoke person dhananjay Singh Thakur)कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ने कहा कि मोदी वन और मोदी टू के असफलताओं के लिए आर एस एस और भाजपा जिम्मेदार हैं।आरएसएस भाजपा के नेता देशभर के प्रत्येक घरों में जाकर जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं कर पाने के लिए प्रयाश्चित करे माफी मांगे।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90