सोमवार, 6 अप्रैल 2020

लॉकडाउन: सलमान ने लोगों से घर में रहने की अपील की


मुंबई  ।   बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घर पर रहने की अपील की है। कोरोना वायरस की वजह से देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान बॉलीवुड सितारे अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया के जरिए लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साक्षा कर लोगों से घर पर रहने की अपील की है।


सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो सोहेल खान के बेटे और अपने भतीजे निर्वान खान के साथ बैठे है। सलमान खान इस वीडियो में कहा, “हम लोग यहां पर आए थे कुछ दिनों के लिए और अब हम यहीं पर हैं, तो हम लोग तो भई डर गए हैं। निर्वान सोहेल के बेटे हैं, इन्होंने अपने पिता को 3 हफ्तों से नहीं देखा और मैंने भी अपने पिता को तीन हफ्ते से नहीं देखा। हम लोग यहां पर हैं और मेरे पिता अकेले घर पर हैं।”
सलमान खान ने कहा, “आपको वो डायलॉग याद है? जो डर गया समझो मर गया...लेकिन वो यहां पर लागू नहीं होता। हम लोग डर गए और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं। आप लोग भी ज्यादा ब्रेव मत बनें। इस पर निर्वान खान कहते हैं कि ‘बहादुरी दिखाने से बेहतर होगा कि आप सभी घर पर ही रहें। किसी भी तरह के कॉन्टेक्ट से बचें। मुझे लगता है कि जितना हम घर पर रहेंगे उतनी ही जल्दी ये सब ठीक होगा।’ सलमान खान कहते हैं कि ‘जो डर गया समझो बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी।”

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90