सोमवार, 6 अप्रैल 2020

अगस्त में हो सकती है पीजीए गोल्फ चैंपियनशिप



न्यूयार्क । साल के चार मेजर गोल्फ टूर्नामेंटों में से एक पीजीए चैंपियनशिप का आयोजन छह से नौ अगस्त तक किया जा सकता है। इस चैंपियनशिप को कोरोना वायरस के खतरे के चलते स्थगित कर दिया गया था।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चैंपियनशिप शहर के हार्डिंग पार्क कोर्स में ही होगी। चैंपियनशिप का आयोजन अमेरिका पीजीए करता है। इस चैंपियनशिप का आयोजन 14 से 17 मई तक होना था लेकिन अमेरिका पीजीए ने कोरोना के खतरे को देखते हुए गत 17 मार्च को इसे स्थगित कर दिया था।

कोरोना के कारण दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं और अमेरिका कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है।अमेरिका में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 9562 पहुंच गयी है। न्यूयॉर्क में कोरोना का सबसे ज्यादा असर देखने को मिला है। न्यूयॉर्क शहर में अब तक कुल 2250 लोगों की मौत हुई है। अमेरिका में कोरोना के अब तक 331000 मामलों की पुष्टि हुई है। वर्ष की पहली मेजर चैंपियनशिप द मास्टर्स को इस गुरूवार से अगस्ता नेशनल में शुरू होना था लेकिन क्लब ने गत 13 मार्च को इसे स्थगित कर दिया था।

यूएस ओपन को न्यूयॉर्क में 18 से 21 जून और ब्रिटिश ओपन को केंट में रॉयल सेंट जार्ज में 16 से 19 जुलाई तक होना है और ये अभी तक निर्धारित कार्यक्रम में हैं। समझा जाता है कि अगले कुछ दिनों में यूएस ओपन को स्थगित करने की घोषणा की जा सकती है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90