शुक्रवार, 3 अप्रैल 2020

काेरोना के खिलाफ सरकार को सहयोग दें लोग:मायावती

 

नयी दिल्ली । बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने काेरोना महामारी से निपटने में लोगों से सरकार का सहयाेग करने की अपील करते हुए शुक्रवार को कहा कि पार्टी के विधायकों को महामारी से लड़ने के लिए कम से कम एक करोड़ रुपए देने चाहिए।

सुश्री मायावती ने कहा कि संकट की इस घड़ी में जनता को सरकार का सहयोग करना चाहिए। उन्होेंने विश्व बैंक से मिले 100 कराेड़ डालर का इस्तेमाल स्वास्थ्य सुविधायें जुटाने में इस्तेमाल करने को कहा।

उन्होंने ट्वीट किया, “ केन्द्र सरकार से भी अपील है कि विश्व बैंक से मिले 100 करोड़ डालर की कोरोना सहायता को विशेषकर स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने में उचित इस्तेमाल करे ताकि कोरोना प्रकोप को सही नियोजित तौर पर रोका जा सके। जनता से भी अपील है कि वे आपदा की इस घड़ी में सरकार का सहयोग करें।”

बसपा प्रमुख ने कहा, “ देशभर में कोरोना वायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर, खासकर यूपी के बीएसपी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम 1-1 करोड़ रु अति जरूरतमन्दों की मदद हेतु जरूर दें। बीएसपी के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें।”

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90