गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020

बदरपुर से बसपा प्रत्याशी पर अज्ञात लोगों का हमला, मायावती ने निंदा की

नई दिल्ली। दिल्ली की बदरपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक और इस बार चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा पर गुरुवार रात तीन अज्ञात लोगों ने कथित रूप से हमला किया। बसपा सुप्रीमो मायावती श्री शर्मा पर हुए हमले की निंदा करते हुए चुनाव आयोग और पुलिस से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस ने आज बताया कि श्री शर्मा पर तीन लोगों ने लाठी से हमला किया जिसमें वह मामूली रुप से घायल हो गए हैं। श्री शर्मा वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में आप के टिकट पर बदरपुर से निर्वाचित हुए थे। पार्टी ने इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया। आप पार्टी ने इस बार कांग्रेस से आए रामसिंह नेताजी को उम्मीदवार बनाया है। टिकट नहीं मिलने से नाराज श्री शर्मा बगावत कर बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।
सुश्री मायावती ने भी श्री शर्मा पर हुए हमले की निंदा करते हुए ट्वीटर पर लिखा,"बदरपुर से बसपा प्रत्याशी श्री नारायण दत्त शर्मा पर कल रात में किया गया जानलेवा हमला अति निदंनीय और अति शर्मनाक है।" उन्होंने कहा चुनाव आयोग और पुलिस प्रशासन को इसका तुरंत गंभीरता से संज्ञान लेना चाहिए तथा दोषियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।उन्होंने बदरपुर क्षेत्र के बसपा कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अपने यहां पार्टी के उम्मीदवार को जिताने हेतु अपनी पूरी ताकत झोंक दें।
पुलिस के अनुसार श्री शर्मा पर हमला उस समय किया गया जब वह अपने समर्थकों के साथ बदरपुर में बैठक कर घर लौट रहे थे। रात करीब एक बजे हुए इस हमले में तीन अज्ञात व्यक्तियों ने श्री शर्मा की कार को रुकवाया ओर उनकी पिटाई कर दी। श्री शर्मा पर हमला करने वाले अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90