सोमवार, 27 जनवरी 2020

त्योहारों का जश्न बनाये रखने के लिये रिलायंस ने शुरू किया बेला कलेक्शन

मुंबई। त्योहारों का जश्न बनाये रखने और नये-नये कलेक्शन लाने के उद्देश्य से भारत के विश्वसनीय आभूषण ब्रांडों में से एक रिलायंस ज्वैलर्स ने अपने नये बेला संग्रह समकालीन स्टाइलिश आभूषण को लाँच किया है। आधुनिक महिलाओं द्वारा परिधानों के साथ रोजाना पहने जाने वाले कलेक्शन के लिए बेला ट्रेंडी डिजाइन उपलब्ध कराता है। बेला कलेक्शन अपनी अलग शैली के साथ गिफ्ट आइटम के लिए एक अच्छा विकल्प भी देता है।
बेला कलेक्शन ने मार्केट में लाये रेंज में हल्के वजन के आधुनिक और समकालीन हार के अलावा सोने और सफेद सोने के हीरे के कंगन शामिल हैं। इस तरह का क्यूरेटेड कलेक्शन से त्योहारों में नयी खुशियां लाने की उम्मीद है। इसके अलावा, छुट्टियों में जश्न बढ़ाने के लिए रिलायंस ज्वैलर्स ने नये साल में के अवसर पर कई तरह के छूट की घोषणा की है। नये साल की शुरुआत को यादगार बनाने के लिए इस योजना में आभूषणों पर शुल्क लगाने पर 20 प्रतिशत की छूट और हीरे के आभूषणों पर फ्लैट 20 फीसदी की छूट दे रहा है। यह योजना 16 फरवरी 2020 तक जारी रहेगी। इस योजना को शुरू करते हुए रिलायंस ज्वैलर्स के प्रवक्ता ने कहा, हम रिलायंस ज्वेल्स में अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करते हैं। हाल ही में शुरू किया गया बेला कलेक्शन महिलाओं की रोजमर्रा की आभूषण जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है। यह अपने प्रियजनों को यादगार पल देने के लिए एक अनमोल उपहार हो सकता है।
उन्होंने कहा,  हम इस बात को लेकर निश्चिंत हैं कि इस कलेक्शन को हमारे ग्राहक पूरे दिल से स्वीकार करेंगे और उन्हें अपने त्योहारों व छुट्टियों के मौसम को और अधिक यादगार बनाने में मदद करेगा।
बेला कलेक्शन 5000 रुपये से शुरू होने वाली रेंज के साथ यह सभी रिलायंस ज्वेलर्स के स्टैंडअलोन शोरूम के अलावा प्रोजेक्ट ईव आउटलेट में मौजूद शॉप-इन-शॉप्स पर उपलब्ध है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90