बुधवार, 29 जनवरी 2020

कश्यप का निराशाजनक सफर जारी, अवध को मिली 5-0 से जीत

लखनऊ।  ट्रंप मैच में अवध वारियर्स के वांग विंग की विंसेट ने स्टार शटलर परूपल्ली कश्यप को हराते हुये प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पांचवे सीजन में मुंबई राकेट्स को 5-0 से शिकस्त देकर घरेलू कोर्ट पर अपनी पहली जीत दर्ज की।
इस महत्वपूर्ण जीत के साथ अवध वारियर्स 10 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है। सीजन के पहले मैच में उसे जीत और दूसरे मैच में पीवी सिंधू की टीम हैदराबाद हंटर्स के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा था। उधर, मुबंई राकेट्स की मौजूदा सीजन में यह लगातार तीसरी हार है।
बीबीडी यूपी बैडमिंटन अकादमी के कोर्ट पर मंगलवार की शाम अवध वारियर्स के नाम रही। पिछले कुछ समय से खराब फार्म से जूझ रहे भारत के स्टार शटलर कश्यप को पीबीएल के मौजूदा सीजन में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। मुुंबई के ट्रंप मैच में राष्ट्रमंडल खेलों के गोल्ड मेडलिस्ट कश्यप को अवध वारियर्स के वांग विंग की विंसेट ने 15-8, 15-10 से हराया। मुंबई को ट्रंप मैच में नकारात्मक अंक मिला जिससे अवध वारियर्स ने मैच में 3-0 से बढ़त बना ली।
कश्यप को लीग के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपरस्टार्स के टॉमी सुगिर्यातो ने हराया था। इसके बाद पुणे 7 एसेस के किम लोह ने मात दी थी। कश्यप इस मैच में भी कोई प्रभाव नहीं छोड़ सके जबकि विंसेट ने शुरुआत में ही दबदबा बना लिया था और आसानी से पहले गेम को अपने नाम करने में सफल रहे। दूसरे गेम में भी कहानी नहीं बदली और कश्यप विसेंट के बेहतरीन खेल का सामना नहीं कर सके।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90